Firkee Logo
Home Photo Gallery Lifestyle Parsi Priest Warning To People Using Mobile Phones In Temple
Parsi priest warning to people using mobile phones in temple

अब मंदिर में नहीं बजेगा फोन 'टुनु-टुनु', पुजारी ने ढूंढ निकाली ऐसी तरकीब

सुबह से लेकर शाम तक आपके सबसे करीब कौन रहता है..? खाने की टेबल हो या बिस्तर आपका मोबाइल फोन आपका कभी साथ नहीं छोड़ता या यूं कह लीजिए कि आप उसका साथ नहीं छोड़ते। जी हां, डिजिटल युग की यह देन इंसान की सबसे बड़ी जरूरत जो बन चुका है। इंसान को अपने फ्री स्पेस में भी मोबाइल की जरूरत है। और तो और कई लोग टॉयलेट में भी मोबाइल फोन लेकर घुसते हैं। अब भैया यही मोबाइल फोन लोग मंदिर में लेकर चले जाते हैं। 

ये बात पुजारियों को हज्म नहीं होती। शायद इसीलिए वे मोबाइल फोन को मंदिर से दूर रखना चाहते हैं। लेकिन यहा पंडित अपनी पंडिताई दिखाए बिना कहां मानते हैं। इनको तो वही आदत लगी है न... सीधी-सीधी बात को भी घुमा-फिराकर कहना। तो यहां भी पुजारी जी कुछ ऐसा ही करते हैं।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सुबह से लेकर शाम तक आपके सबसे करीब कौन रहता है..? खाने की टेबल हो या बिस्तर आपका मोबाइल फोन आपका कभी साथ नहीं छोड़ता या यूं कह लीजिए कि आप उसका साथ नहीं छोड़ते। जी हां, डिजिटल युग की यह देन इंसान की सबसे बड़ी जरूरत जो बन चुका है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree