Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg After Breakup With 39 Year Man 85 Year Old Woman Is Looking For New Love On Dating Website

39 साल के बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बाद 85 साल की हैटी रेट्रोएज को है नए प्यार की तलाश

जिस उम्र में लोग एक उदासीन जिंदगी बिता रहे होते हैं या फिर अस्पतालों के चक्कर काट रहे होते हैं उस उम्र में यदि कोई बॉयफ्रेंड की तलाश में हो तो आपको थोड़ा अजीब लग सकता है। दरअसल हम यहां बात कर रहे हैं एक 85 साल की महिला की। जिनको अपने नए प्यार की तलाश है इसके साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी कि उनका हाल ही में उनसे आधी उम्र यानी 39 साल के बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ है। 85 साल की हैटी रेट्रोएजल न्यूयॉर्क में रहने वाली हैं और तलाकशुदा हैं। इन्होंने हाल ही में एक डेटिंग साइट पर इसके बारे में पोस्ट की है ताकि वे अपने नए प्यार को पा सकें। इसके लिए उन्होंने वकायदा अपनी पोस्ट में लिखा है कि उनको अपनी जिंदगी में कुछ फन की चाहिए। 85 साल की ये बुजुर्ग अपनी इस इच्छा के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
85 साल की हैटी रेट्रोएजल न्यूयॉर्क में रहने वाली हैं और तलाकशुदा हैं। इन्होंने हाल ही में एक डेटिंग साइट पर इसके बारे में पोस्ट की है ताकि वे अपने नए प्यार को पा सकें।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree