Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg Brazil Marshal Art Expert And Ufc Fighter Beats Up Man Trying To Rob Mobile Reached Hospital

रात में लड़की को अकेला देखकर शख्स ने तान दी बंदूक, मांग ली ऐसी चीज कि जाना पड़ गया अस्पताल

एक अकेली लड़की को देख कर जिसने भी उसे अबला समझने की गलती की है, उसके परिणाम बेहद भयानक हुए हैं। यही गलती ब्राजील के बदमाश व्यक्ति ने एक अकेली लड़की को देखकर कर दी और बाद में जो हुआ वो आपको हिला कर रख देगा।
 
Share your opinion:
Synopsis
Brazil में सुंदर लड़की को अकेला देखकर एक व्यक्ति की नीयत खराब हो गयी।उसने लड़की से मोबाइल लूटने की कोशिश की।लड़की ने उसकी पिटाई करते हुए उसे ऐसा सबक सिखाया कि उसकी हालत खराब हो गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree