Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg Couple Uprooted Three Tree Court Odered To Pay The Fine Rs 4 Crore

तीन पेड़ काटने पर कोर्ट ने लगाया 4 करोड़ का जुर्माना, जानें क्या है खास

अमेरिका के रहने वाले थॉमसन दंपती ने अपने नए घर को बनाने के लिए ओक (चीड़) के तीन पेड़ों को काट दिया। जिसके बाद उन पर पेड़ काटने के जुर्म में कोर्ट ने 4 करोड़ का जुर्माना लगाया है। 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
american couple: अमेरिका के रहने वाले थामसन दंपती ने अपने नए घर को नया रूप देने के लिए ओक (चीड़) के तीन पेड़ों को काट दिया। पेड़ को काटने के जुर्म में कोर्ट ने थामसन दंपती के उपर 4 करोड़ का जुर्माना लगाया। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree