Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg Haizhuyong Bridge A Motorway Built Around A Tiny House In Guangzhou China After The Owner Refused To Give Up His Land

महिला ने नहीं दी जमीन तो देखिए कैसे हर तरफ से हाइवे के बीचो-बीच कैद हो गया उसका घर

कहीं पर जब भी कोई हाईवे या पुल बनता है तो उसके बीच में आने वाले घर, दुकान चाहें जो भी हो उसे हटा दिया जाता है। लोगों को उस जमीन के बदले मुआवजा या फिर दूसरी जगह जमीन दी जाती है लेकिन चीन में एक ऐसा मामला हुआ जो कि हैरान कर देने वाला है। यहां के Guangzhou शहर में एक हाइवे का निर्माण हो रहा था कि उस हाइवे की बीच में एक छोटा सा मकान आ रहा था। जिसके बाद सरकार ने उस जमीन को खरीदना चाहा लेकिन इस मकान की मालकिन ने इसे बेचने से मना कर दिया। कई कोशिशों के बाद भी वह महिला नहीं मानी और अपने फैसले अडिग रही। जिसके बाद उस महिला के घर के चारों ओर से ही हाईवे बना दिया गया जिससे उसका घर पूरी तरह से चारों तरफ से हाइवे के बीच में कैद हो गया।

 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
चीन में एक छोटे से घर के चारों ओर से ही हाईवे बना दिया गया जिससे उसका घर पूरी तरह से चारों तरफ से हाइवे के बीच में कैद हो गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree