Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg People Before Entering Andaman Village Shoes And Slippers Have To Be Take In Hand

इस गांव में घुसने से पहले ही जूते-चप्पल उतारकर हाथ में ले लेते हैं लोग, वजह हैरान कर देगी आपको

भारत में ऐसी कई परंपराएं हैं, जो सुनने में तो बड़ी ही अजीबोगरीब लगती हैं, लेकिन इसके बावजूद वो सालों से चली आ रही हैं। ऐसा ही एक गांव तमिलनाडु में भी है, जहां सालों पुरानी एक अनोखी परंपरा लोग आज भी निभा रहे हैं। 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
गांव से बाहर अगर किसी व्यक्ति को काम से जाना भी पड़े तो जब तक गांव की सीमा खत्म नहीं हो जाती, तब तक लोग जूते-चप्पल हाथों में ही पकड़े नजर आते हैं। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree