Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg South Africa Captain Faf Du Plessis State On Team India

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान का टीम इंडिया को फर्जी ज्ञान, कहा- हमारी जीत से खुश तो बहुत हुआ होगा भारत

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। ये कहावत तो आपने खूब सुनी होगी। बिन बुलाए मेहमान के बारे में भी आपने खूब सुना होगा। कुछ ऐसी ही हरकतें कर रहे हैं चोकर टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसी। खुद तो हारकर विश्वकप 2019 से पतली गली से निकल लिए और टीम इंडिया को फर्जी ज्ञान दे रहे हैं। फ्री का क्रेडिट ले रहे हैं।  फाफ डू प्लेसिस ने मैच के बाद अपने एक इंटरव्यू में भी कहा ‘मुझे लगता है हमारी आज की जीत से भारतीय टीम बहुत खुश होगी। हमारी इस जीत के कारण अब सेमीफाइनल में उसका सामना न्यूजीलैंड से होना है, जो पिछले तीन मैच हार चुकी है। उसके प्रदर्शन में गिरावट आ रही है। 


 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने दिखाया फर्जी अहसान,कहा- हमारी जीत से खुश तो बहुत हुआ होगा भारत south Africa captain faf du plessis state on team India

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree