Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg Story Of Digital Camera And Email In 1988

ईमेल और डिजिटल कैमरा में निकल पड़ा ज्ञान, रिएक्शन देख हंस-हंस कर निकल जाएगी जान

इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक निजी चैनल को दिया इंटरव्यू सुर्खियों में है। उनके इस इंटरव्यू के दौरान सवालों के दिए गए उत्तर लोगोंं के गले के नीचे नहीं उतर रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने डिजिटल कैमरा और ईमेल में तस्वीर भेजने को लेकर कुछ ऐसा मजेदार जवाब दे दिया है जिससे लोगों का दिमाग घूम गया है। लोग गूगल करके परेशान हो रहे हैं कि आखिर ईमेल में फोटो भेजने की सुविधा कब से शुरू हुई जो पीएम मोदी ने ऐसा जवाब दे दिया। आप भी जानिए आखिर क्या है पूरा मामला।  

इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने अपने निजी अनुभव से जुड़े कई नए-नए किस्सों का खुलासा किया है। पीएम मोदी की कुछ बातों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर पीएम मोदी के डिजिटल ज्ञान को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। इन तथ्यों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का ज्ञान वायरल हो रहा है।

इंटरव्यू के दौरान जब पीएम मोदी ने बताया पहली बार कब किया डिजिटल कैमरा का उपयोग
शायद देश में, मैंने पहली बार डिजिटल कैमरा का उपयोग किया था। 87 या 88 में शायद, उस समय बहुत कम लोगों के पास ईमेल रहता था। मेरे यहां वीरमगाम तहसील में आडवाणी जी की सभा थी तो मैंने डिजिटल कैमरे पर उनकी फोटो लेकर दिल्ली ट्रांसमिट की, अब दूसरे दिन कलर फोटो छपी तो आडवाणी जी को बड़ा सरप्राइज हुआ कि दिल्ली में मेरी कलर फोटो कैसे छपी है।
                                                                                                                                                                                                                          
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
narendra modi: एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ऐसी बात कह दी कि अब वे ट्रोलिंग का शिकार हो गए

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree