Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg Viral News Bride Sister Could Not Steal The Shoe Then Groome Friends Did Something Like This
Viral news bride sister could not steal the shoe then groome friends did something like this

Viral News: शादी में जीजा का जूता नहीं चुरा पाई साली तो दूल्हे के दोस्तों ने किया कुछ ऐसा, जानकर रह जाएंगे हैरान

भारत में शादियों का दौर एक बार फिर शुरू हो चुका है। भारतीय शादियों में वैसे तो बहुत सारी रस्मों को निभाया जाता है। हल्दी, मेहंदी, डांस ऐसी ढेर सारी रस्में होती हैं। शादी में वैसे तो कई सारे रिश्ते बनते हैं। ऐसे में जीजा-साली का रिश्ता सबसे खास होता है। सालियां अपने जीजाजी को छेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हर शादी में जीजा और साली की नोकझोंक देखने को मिल जाती है। अगर इनकी आपसी खट्टी-मीठी लड़ाई न हो शादी फीकी-फीकी सी लगती है। इसी कड़ी में जब दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर जाता है तो सालियां अपने जीजाजी का जूता चुरा लेती हैं। ये रस्म हर शादी में निभाई जाती है। इसमें दुल्हन की बहनें अपने जीजाजी का जूता चुराती हैं और बदले में उनसे शगुन के तौर पर पैसे की मांग करती हैं। ऐसे में कभी-कभी सालियों को पैसे मिल जाते हैं, लेकिन कभी-कभी इनको काफी पापड़ भी बेलने पड़ जाते हैं। कहीं तो इस रस्म को लेकर बहस भी देखने को मिल जाती है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
जब दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर जाता है तो सालियां अपने जीजाजी का जूता चुरा लेती हैं। ये रस्म हर शादी में निभाई जाती है। इसमें दुल्हन की बहनें अपने जीजाजी का जूता चुराती है और बदले में उनसे शगुन के तौर पर पैसे की मांग करती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree