Firkee Logo
Home Photo Gallery Omg Worlds First Armless Pilot Jessica Cox Who Fly Plane With Her Feet

हाथ से नहीं दोनों पैरों से प्लेन उड़ाती है ये महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आमतौर पर विमान उड़ाना बहुत ही कठिन काम माना जाता है, लेकिन दुनिया में एक ऐसा भी महिला है, जिसके लिए 'कठिन' महज एक शब्द है। ये महिला हर काम करने में सक्षम है। यहां तक कि वो प्लेन भी उड़ा लेती है। हैरानी की बात तो ये है कि इस महिला के दोनों हाथ नहीं हैं। वो अपने पैरों से विमान उड़ाती है। इस वजह से उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। 
अगली स्लाइड देखें
Share your opinion:
Synopsis
इस महिला के दोनों हाथ नहीं हैं। वो अपने पैरों से विमान उड़ाती है। इस वजह से उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree