Firkee Logo
Home Photo Gallery Videos Bjp Mla Rakesh Singh Baghel Mp Sharad Tripathi Joota Fight Video Viral Memes Lok Sabha Election 2019

रहिमन जूता राखिए, पॉलिश से चमकाय, न जाने किस मोड़ पर लेन-देन हुई जाए...

आज का वायरल दोहा-
रहिमन जूता राखिए, पॉलिश से चमकाय।
न जाने किस बैठक में, लेन-देन हुई जाए।।

यूपी के संत कबीर नगर में जिला कार्य योजना समिति की बैठक में जो कुछ हुआ वह सब बवाल-ए-सियासत बन गया। वीडियो क्या वायरल हुआ लोगों ने सोशल मीडिया पर मजे लेने शुरू कर दिए। मेरा 'बूट' (बूथ) सबसे मजबूत, जूता स्ट्राइक और तो और शाम को लोग जूता फीते वाला नहीं बगैर फीते वाला मार्केट में खोजते नजर आए। जूते की गुणवत्ता चेक करने के लिए संभवता नेता जी से संपर्क किया जा सकता है।

भाजपा MP-MLA की लड़ाई को लेकर ट्विटर पर हैशटैग मेरा बूट सबसे मजबूत (#MeraBootSabseMazboot) और 'भारतीय जूता पार्टी' काफी ट्रेंड कर रहा है। बीजेपी खेमे में हुई उठापटक पर लोगों ने तंज कसना शुरू कर दिया है। शिलापट्ट पर नाम न लिखने को लेकर शुरू हुआ बवाल इतना ज्यादा बढ़ गया कि आपस में ही जूते चलाने की बारी आ गई।  
 
Share your opinion:
Synopsis
भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर क्या वायरल हुआ लोगों ने इस पर मजे लेने शुरू कर दिए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree