Firkee Logo
Home Satire Bihar Panchayat Election 2021 Manifesto Of The Future Mukhiya Competition Among People To Come To The Village
bihar panchayat election 2021 manifesto of the future mukhiya competition among people to come to the village

आज की फिरकी: बिहार में मुखिया उम्मीदवार का वादा, शहर गए लोगों में गांव आने की मची होड़


बिहार में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। पहले दौर का नामांकन भी हो चुका है। इस बार प्रदेश में कुछ ऐसे प्रत्याशी हैं जो अपनी जीत के लिए अजीबोगरीब वादे कर रहे हैं। चुनाव में सभी राजनेता वादे करते हैं, लेकिन बिहार में मुखिया प्रत्याशी ऐसे-ऐसे वादे कर रहे हैं जिसके बारे में जानकर अपना सिर पकड़ लेंगे। 
 
सोशल मीडिया पर कई ऐसे अजीबोगरीब लुभावने वादों के पोस्टर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक मुखिया के उम्मीदवार का पोस्टर वायरल हुआ है। इस पोस्टर को पढ़कर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। यूजर्स पोस्टर को जमकर शेयर कर रहे हैं। 

पंचायत चुनाव आते ही उम्मीदवार वादों का मक्खन लेकर घूमन लगे हैं जिसे देखो वही बांट रहा है। कोई मोबाइल दे रहा तो कोई लैपटॉप। कोई पांच रुपए में भरपेट भोजन देने की बात कर रहा, तो कोई सस्ते मकान देने का वादा। कसम से मुखिया प्रत्याशी इतना वादा कर रहे हैं कि जनता रखेगी कहां। नहीं विश्वास हो रहा है, तो खुद ही पढ़ लीजिए एक पत्याशी का वादा। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
बिहार में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया चल रही है। पहले दौर का नामांकन भी हो चुका है। इस बार प्रदेश में कुछ ऐसे प्रत्याशी हैं जो अपनी जीत के लिए अजीबोगरीब वादे कर रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree