Firkee Logo
Home Satire Government Is To Cut 3000 Trees Of Aarey For Development
government is to cut 3000 trees of aarey for development

पर्यावरण को बचाने के लिए जो दम भर रहे थे भारी, वही पेड़ों को काटने के लिए अब ले आए आरी

पर्यावरण पर किस तरह खतरा मंडरा रहा है यह आपको बताने या जताने की जरूरत नहीं है। तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है, ध्रुवों पर बर्फ पिघल रही है, बाढ़ बारिश के मौसम में अपने पैर पसार रही है और इंसान हमेशा की तरह प्रकृति की कुर्बानी देकर खुद के लिए जगह बना रहा है। हमारे प्रधनामंत्री Narendra Modi जी को तो कई खिताब भी मिल चुके हैं पर्यावरण की सेवा करने के लिए यहां तक कि Man Vs Wild में भी उन्होंने खुद को नेचर लवर तक बता दिया था लेकिन उन्हीं के नेता अब कह रहे हैं कि आरे के पेड़ सिर्फ इसलिए काटे जा रहे हैं क्योंकि वो जंगल का हिस्सा नहीं हैं। 



यह आपको रोचक लगेगा-  सैफ ने निकाली भड़ास, कहा- शाहरुख की वजह से मेरी फिल्में नहीं कर पा रहीं कुछ खास
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
प्रधनामंत्री जी को तो कई खिताब भी मिल चुके हैं पर्यावरण की सेवा करने के लिए लेकिन उन्हीं के नेता अब कह रहे हैं कि आरे के पेड़ सिर्फ इसलिए काटे जा रहे हैं क्योंकि वो जंगल का हिस्सा नहीं हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree