Firkee Logo
Home Satire Holi 2019 Satire On Holi Celebration Bura Na Mano Holi Hai
holi 2019 satire on holi celebration bura na mano holi hai

Holi 2019: होली आ गई है और देवर खासे सक्रिय हैं

होली आ गई है और देवर खासे सक्रिय हैं। उनकी फुर्ती देखते ही बनती है इन दिनों। हमारे मोहल्ले में भी ऐसे ही कई देवर हैं, जिनकी उम्र का किसी को पता नहीं। वे कब जवान हुए, कब अधेड़ यह भी कम ही लोग जानते हैं, लेकिन वे रहते सदा नौजवान जैसे हैं। खासकर जब इर्द-गिर्द महिलाएं हों, तो उन बांके जवानों का रूप टी-शर्ट फाड़-फाड़ कर बाहर आने को मचलने लगता है। वे एक शाश्वत देवर टाइप के व्यक्ति हैं। हर भाभी के देवर। चिर देवर। उनमें देवर बनने की उत्कट कामना है। वे एक आदर्श देवर हैं। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
वे एक शाश्वत देवर टाइप के व्यक्ति हैं। हर भाभी के देवर। चिर देवर। उनमें देवर बनने की उत्कट कामना है। वे एक आदर्श देवर हैं। भाभियों का हर हुक्म बजा लाने को हर पल तत्पर।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree