Firkee Logo
Home Satire Swimming Pool Gift To The People Of Delhi Satire On Delhi Ncr Heavy Rain Strong Winds And Thunder Water Logging
Swimming pool gift to the people of Delhi satire on delhi ncr heavy rain strong winds and thunder water logging

आज की फिरकी: दिल्ली के लोगों को स्विमिंग पूल का तोहफा, अब वाटर पार्क जाने की जरूरत नहीं


दिल्ली में बारिश ने इस बार 11 साल का पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। साल 2010 के बाद पहली बार देश की राजधानी में इतनी बारिश हुई है। भारी बारिश की वजह से दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में पानी भर गया है। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी पानी-पानी हो गया है। मौसम विभाग की तरफ से बताया गया है कि अभी और बारिश होगी। 

दिल्ली में पानी की कमी की मार झेल रहे लोगों को बारिश से बड़ी राहत मिली है। इसके अलावा कोरोना महामारी की वजह से स्विमिंग पूल भी बंद है। तो अब बारिश ने बहुतों को राहत दी है। अगर बारिश न होती तो मीडिया में यही विचार-विमर्श चल रहा होता कि दिल्ली के कई इलाकों में पानी नहीं आने की वजह से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार कुछ नहीं कर रही है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दिल्ली में बारिश ने इस बार 11 साल का पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। साल 2010 के बाद पहली बार देश की राजधानी में इतनी बारिश हुई है। भारी बारिश की वजह से दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में पानी भर गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree