Firkee Logo
Home Satire Valentine Week 2019 February Month Full Of Love
valentine week 2019 february month full of love

कहीं दिलखुश तो कहीं दिलजला वसंत

प्रेम का सीजन उफान पर है। वसंत खिसियाया हुअा एक कोने पर पड़ा है। वसंत के साथ, घर की मुर्गी दाल बराबर वाले हालात हैं। मौसम बेशक प्रेम का है और हर प्रेमी का मन वसंत की तरह उत्साह और खुशी से लबरेज है, लेकिन वसंत की पीड़ा यह है कि वह मॉडर्न प्रेमियों की प्रेमाट्टालिकाओं की नींव में दबा है और प्रेम के भव्य भवन वेलेंटाइन ब्रांड के इम्पोर्टेड झूमरों से चमचमा रहे हैं।

जमीन के नीचे सर्द अंधेरे में वसंत को हरदम स्वदेशी प्रेम के सूरज  के उगने का इंतजार है। यह पूर्ण रूप से बाजार सिद्ध त्योहार है। दुकानों में दिल लटके दिखाई दे रहे हैं। कई रांझे लटकते दिलों को देखकर आह भर रहे हैं। उनकी हीर इस वेलेंटाइन पर किसी और की बाहों में लटक रही है। लेकिन रोमियो की गाड़ी दौड़ रही है।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
Valentine week उफान पर है। वसंत खिसियाया हुअा एक कोने पर पड़ा है। वसंत के साथ, घर की मुर्गी दाल बराबर वाले हालात हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree