— राष्ट्र सेवक (@frankmartynn) February 28, 2020इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए Lays India ने लिखा है- एक स्माइल, लाखों दिल जीत लेता है, क्यों जोमैटो इंडिया?खैर ये तो अच्छी मार्केटिंग स्ट्रैटेजी हुई, Lays अपने पैकेट्स पर 'स्माइल' छापता आया है।
सोनू की स्माइल आजकल जोमैटो इंडिया की ट्विटर डीपी पर भी छाई हुई है। कंपनियों की बात छोड़ दें तो ट्विटर, फेसबुक, टिकटॉक जैसे प्लेटफॉर्म खूब मीम्स बनाए जा रहे हैं और कहा जा रहा है...'बस-बस-बस-सिर्फ सोनू भाई के स्माइल जितनी खुशी चाहिए।
#sonukismile behind the scene @thejainsaab @ZomatoIN pic.twitter.com/TAljJZhNJU
— bhargavprdip (@onda001) March 1, 2020
Digital Marketers, When campaign goals are achieved. 😲#sonukismile #zomatorider #viral #trending pic.twitter.com/lvNHtboVWr
— Web Trainings (@webtrainings) February 28, 2020
Yes...it's a guarantee....https://t.co/AYl87v6bm2#FridayVibes#sonukismile pic.twitter.com/F62zEqBURn
— LEAP LearningAcademy (@leapoutbound) February 28, 2020
#sonu #sonukismile @ZomatoIN pic.twitter.com/pVSAsFvkPb
— Shantanu Mache (@MacheShantanu) March 1, 2020