Home Trending Aata Guthne Ka Tareeka Bachelor Boys Shows Ninja Technique To Knead Dough In Two Minutes

Viral: आधी रात में लड़कों ने बताई दो मिनट में आटा गूंथने की निंजा टेक्निक, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Fri, 05 Jul 2024 12:07 PM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लड़के आधी रात को आटा गूथते नजर आ रहे हैं। वीडियो में लड़कों ने जो जुगाड़ लगाया है उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/ibalwantsingh_6
विज्ञापन

विस्तार

Aata Guthne Ki Ninja Technique: अक्सर लोग अपने काम या पढ़ाई के सिलसिले में घर से दूर रहते हैं। ऐसे में उन्हें सारे काम खुद करने पड़ते हैं। इस स्थिति में अक्सर लड़के खाना बनाने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ लगाते रहते हैं, जिससे मेहनत और समय दोनों कम लगते हैं। लड़कों के लिए खाना बनाने में सबसे मुश्किल काम रोटी बनाना होता है। इसमें आटा गूंथने से लेकर गोल रोटियां बेलने तक सभी स्टेप काफी मुश्किल होते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लड़के आधी रात को आटा गूथते नजर आ रहे हैं। वीडियो में लड़कों ने जो जुगाड़ लगाया है उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

देखें वीडियो-
 


वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के आधी रात को किचन में खड़े हैं। रात के करीब 12:45 बज रहे हैं और उन्हें भूख लगी है। ऐसे में वह रोटी बनाने के लिए जल्दी आटा गूंथने की निंजा टेक्निक बताने जा रहे हैं। आप देखेंगे कि वह सबसे पहले एक मिक्सी के जार में सूखा आटा डालते हैं। इसके बाद उसमें पानी मिलाते हैं। ऐसा करके वह जार में ही आटा गूंथते हैं। इस तरह की निंजा टेक्निक देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Viral: 'मामा' के राज्य से भौजी ने मोबाइल से भेजा पीएम मोदी को ये संदेश, वायरल वीडियो में कर दी ये मांग


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ibalwantsingh_6 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में दोनों लड़के मिक्सर-ग्राइंडर की मदद से आटा गूंथते नजर आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो इंस्टाग्राम पर हजारों लोग देखकर चुके हैं। साथ ही मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।
 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree