Home Trending Anand Mahindra Shared Man Innovative Hand Free Umbrella Hack Viral Video

Video Viral: शख्स का हैंड फ्री छाता देख आप भी हो जाएंगे हैरान, टैलेंट देखकर आनंद महिंद्रा हुए इंप्रेस

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Tue, 25 Jun 2024 12:07 PM IST
सार

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के ने  दिमाग लगा कर ऐसा तरीका ढूंढ निकाला जिससे सब हैरान रह गए है। जिसकी तारीफ जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी करते नजर आए।

विज्ञापन
हैंड फ्री छाता
हैंड फ्री छाता - फोटो : @anandmahindra एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Man Innovative Hand Free Umbrella: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कई वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हम सोच में पड़ जाते हैं। इन दिनों भी इंटरनेट कर एक ऐसे ही वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक कमाल का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर किसी को हैरानी हो रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के ने बारिश के मौसम के लिए एक नया जुगाड़ दिखाया है। जिससे बारिश में छतरी लगाना एकदम आसान हो जाएगा। जो वाकई देखने लायक है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो...

देखें वीडियो-
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के ने नॉर्मल-सी छतरी को बैग की तरह पहन लिया। उसने छतरी के हैंडल में दो हैंगर लगा लिए, जिससे उसने आसानी से वो छतरी भी पहन ली। जिससे वह सूखा रहे और उसके हाथ भी फ्री रहे।


 हैंड फ्री छाते के इस वीडियो को X पर आनंद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 3,00,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'अरे वाह, ये तरीका तो ज़बरस्त है' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं पहले अपनी स्कूल बैग के पीछे छतरी लगाता था'।

Viral Video: शख्स ने फुटबॉल के साथ दिखाया ऐसा कारनामा, वीडियो देखकर नहीं हटेंगी नजरें

Viral Video: सब्जी-फल वाले ऐसे करते हैं तौल में गड़बड़ी, दुकानदार का वीडियो देखकर लोगों का घूमा दिमाग


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree