Home Trending Bado Badi Fame Pakistani Singer Chahat Fateh Ali Khan Got Scared After Seeing The Tiger Video Viral

Viral: बाघ को देख गुम हो गई चाहत फतेह अली खान की सिट्टी-पिट्टी, सामने आया पाकिस्तानी सिंगर का नया वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 08 Jul 2024 06:43 PM IST
सार

बदो-बदी गाने के वायरल होने के बाद चाहत के और भी कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें उनके अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में बदो-बदी फेम पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का नया वीडियो वायरल हो रहा है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/fadi_wri8s_
विज्ञापन

विस्तार

Bado Badi Fame Chahat Fateh Ali Khan: कुछ दिन पहले इंटरनेट एक गाने ने खलबली मचा दी थी, जिसे पाकिस्तानी सिंगर और यूट्यूबर चाहत फतेह अली खान ने गाया था। जी हां, हम 'बदो बदी' गाने की ही बात कर रहे हैं। इस गाने की वजह से चाहत को खूब सुर्खियां मिली। यह गाना हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया था। खासतौर पर कंटेंट क्रिएटर्स और मीमर्स ने इस गाने का इस्तेमाल कर हाइप दी। हालांकि, कॉपीराइट के चलते यूट्यूब ने मिलियन्स व्यूज वाले इस वीडियो को प्लेटफॉर्म से हटा दिया। इस गाने के वायरल होने के बाद चाहत के और भी कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें उनके अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में बदो-बदी फेम पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाघ से डरते हुए उनके एक्सप्रेशन देख यूजर्स उनके खूब मजे ले रहे हैं।

देखें वीडियो-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahad Khan (@fadi_wri8s_)



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बदो-बदी फेम पाकिस्तानी सिंगर एक कमरे में सोफे पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कमरे में एक बाघ भी मौजूद है, जिसे दूसरे सोफे पर बैठे शख्स ने पकड़ा हुआ है। वीडियो में बाघ जैसे ही सिंगर फतेह अली खान की तरफ बढ़ने लगता है वह डर जाते हैं और सोफे से चिपक जाते हैं। डरे हुए राहत फतेह अली खान के एक्सप्रेशन्स देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Viral Video: बाढ़ के पानी में फंसे बाइक सवार ने खाया तंबाकू, वायरल वीडियो देखकर लोगों ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर fadi_wri8s_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 67 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि 1 लाख 15 हजार यूजर्स के साथ इस वीडियो को शेयर किया गया है।
 

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree