Home Trending Delhi Metro Viral Video Boy Seen Dancing On Natu Natu Song

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में इस लड़के ने किया यात्रियों का भरपूर मनोरंजन, नाटू नाटू पर लगाए गजब ठुमके

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Thu, 04 Jul 2024 01:09 PM IST
सार

दिल्ली मेट्रो में इस लड़के ने किया यात्रियों का भरपूर मनोरंजन

विज्ञापन
दिल्ली मेट्रो में डांस करता लड़का
दिल्ली मेट्रो में डांस करता लड़का - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Delhi Metro Viral Dance Video: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से आए दिन कोई न कोई मजेदार वीडियो सामने आती रहती हैं। यहां यात्रियों से ज्यादा वह लोग सफर करने लगे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहते हैं। आए दिन लोग दिल्ली मेट्रो में कोई न कोई खुराफात करते नजर आते हैं, ताकि वह सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकें। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो सामने आए है, जिसमें एक लड़का मेट्रो में 'नाटू नाटू' गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का ' RRR' फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' पर डांस करता नजर आ रहा है। लड़का इस गाने के बजते ही डांस करना शुरु कर देता है। इसके बाद मेट्रो के दरवाजे खुलते हैं तो वह मेट्रो से बाहर निकलकर प्लेटफॉर्म पर जाता है और वहां भी डांस करता है। इसके बाद वह मेट्रो में वापस आता है और अपने डांस को जारी रखता है। 33 सेकंड के इस वीडियो में वह इस गाने पर डांस करता हुआ ही नजर आता है। कुछ लोग उसे अजीब नजरों से देख रहे हैं तो कुछ अपनी नजरें चुरा रहे हैं तो वहीं कुछ लड़कियां उसके डांस को देख मुस्कुराती भी नजर आईं।


दिल्ली मेट्रो में लड़के के इस जोरदार डांस के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @_anamikaaaa नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 7 लाख से अधिक लोग देख कर लाइक भी कर चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'मेट्रो ही मिलती है ये सब करने के लिए' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कहां से आता है इतना कॉन्फिडेंस'।

Viral: ट्रैफिक कंट्रोल में लगे होमगार्ड का वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- बहुत सुंदर भइया

Viral Video: महिला ने सिर पर पानी की टंकी रख लगाए जोरदार ठुमके, लोग बोले- 'प्रतिभा की खान हैं भाभी जी'


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree