Home Trending Desi Jugaad Viral Video Pakistani Boys Moving Truck Converted Into Swimming Pool

Jugaad Video: पाकिस्तानी लड़कों ने लगाया कमाल का जुगाड़, चलते ट्रक को बना दिया स्विमिंग पूल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Sat, 29 Jun 2024 06:36 PM IST
सार

 क्या आपने कभी चलती ट्रक के अंदर स्विंमिंग पूल देखा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लड़कों ने अपने जुगाड़ से चलती ट्रक को एक स्विमिंग पूल बना दिया है। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

विज्ञापन
ट्रक को बनाया स्विमिंग पूल
ट्रक को बनाया स्विमिंग पूल - फोटो : @truckawaly_vlogs instagram
विज्ञापन

विस्तार

Desi Jugaad Video:   सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर उन पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तान के कुछ लड़कोंने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ निकाला है। जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-


देखें वीडियो-
 


वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लड़कों ने ट्रक को एक निश्चित ऊंचाई तक पॉलीथीन से ढक दिया है। इसके बाद उसके अंदर पानी भर लिया है और फिर स्विमिंग पूल का मजा ले रहे हैं। ट्रक सड़क पर चल रही है और लड़के उसमें मजे ले रहे हैं।


ट्रक को बने स्विमिंग पूल के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @truckawaly_vlogs नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 8 लाख 36 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं तो वहीं कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'ये है पाकिस्तान का स्विमिंग पूल' दूसरे यूजर ने लिखा, 'नहाओ भाई लेकिन पानी रोड़ पर ना फेंको, लोगों को दिक्कत होती है'।

Video Viral: शख्स ने बाइक के साथ किया ऐसा खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर नहीं हटेंगी नजरें


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree