Home Trending Dolly Chaiwala Met Sohail Khan Actor Asked Him For Burger Video Viral

Viral Video: फ्लाइट में डॉली चायवाला से मिले सोहेल खान, बर्गर किया ऑफर

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Tue, 18 Jun 2024 05:37 PM IST
सार

अपने अनोखे तरीके से चाय बनाने वाले मशहूर डॉली चायवाले का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें डॉली चायवाला बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान के साथ नजर आ रहे हैं।

विज्ञापन
डॉली चायवाले से मिले सोहेल खान
डॉली चायवाले से मिले सोहेल खान - फोटो : @dolly_ki_tapri_nagpur
विज्ञापन

विस्तार

Dolly Chaiwala Met Sohail Khan Viral Video:  अपने अनोखे तरीके से चाय बनाने के चलते मशहूर डॉली चायवाले की तकदीर अब बदल गई है। बिल गेट्स से मिलने के बाद डॉली कभी लैम्बॉर्गिनी कार के साथ दिखाई दिए तो कभी किसी वीडियो में वो नोटों की गड्डी लहराते भी नजर आए। हाल ही में डॉली चायवाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें डॉली चायवाला बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान के साथ नजर आ रहे हैं।


देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉली चायवाला और सोहेल खान एक प्लेन में हैं और डॉली कहता है कि सोहेल खान जी हैं। इसके बाद दोनों बात करते दिखते हैं। डॉली चायवाला सोहेल खान से कहते है कि, 'मैं आपके भाई सलमान खान जी का बहुत बड़ा फैन हूं'। इसके बाद सोहेल खान मुस्कुराते हैं और पूछते है, 'बर्गर खाएगा'।


सोहेल खान और डॉली चायवाला के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @dolly_ki_tapri_nagpur नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लाख लोगों ने देखा और लाइक किया है।कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'डॉली भाई टपरी फ्री हो तो मैं कुछ दिन देख लूं' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'लव यू डॉली भाई जी'।

Viral: आइसक्रीम के डिब्बे में निकला कनखजूरा, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

Viral Video: नदी पार करने के दौरान शख्स का खतरनाक जीव से हुआ सामना, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree