Home Trending Girl Did Weird Dance At The Railway Station Got Into A Scuffle With The Woman

Viral Video: रेलवे स्टेशन पर लड़की ने की अजीबोगरीब हरकत, महिला से हो गई हाथापाई

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 10 Jul 2024 05:19 PM IST
सार

रील पर अधिक लाइक्स और व्यूज बटोरने के चक्कर में एक लड़की अजीबोगरीब हरकतें करती नजर आ रही है। रेलवे प्लेटफॉर्म पर ऐसा हाहाकारी डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विज्ञापन
रेलवे स्टेशन पर लड़की ने किया डांस
रेलवे स्टेशन पर लड़की ने किया डांस - फोटो : instagram/seemakanojiya87
विज्ञापन

विस्तार

Girl Did Weird Dance At The Railway Station: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। चाहे फिर वह दूसरों को पसंद आए या नहीं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मोहतरमा ऊटपटांग हरकत करती हुई नजर आ रही है। रील पर अधिक लाइक्स और व्यूज बटोरने के चक्कर में यह लड़की कुछ भी अजीबोगरीब हरकतें कर रही है। रेलवे प्लेटफॉर्म पर ऐसा हाहाकारी डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान लड़की की एक महिला से हाथापाई भी हो जाती है। आइए आपको भी दिखाते हैं सिर घुमा देने वाला यह वीडियो...

देखें वीडियो-



वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रेलवे प्लेटफॉर्म पर अजीबोगरीब डांस कर रही है। इस दौरान लड़की कभी भागती नजर आ रही हैं, तो कभी वह आस पास मौजूद लोगों से टकरा रही है। ऐसे में वह एक महिला से जाकर भिड़ जाती है, जिसके बाद महिला भड़क जाती है। इसके बाद क्या था महिला अपनी गुस्सा काबू नहीं कर पाती और लड़की की कुटाई कर देती है। लड़की की यह हरकत किसी को भी पसंद नहीं आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स भी यह वीडियो देखने के बाद कमेंट में अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

Viral: अब मार्केट में आया कपल्स के लिए अनोखा छाता, सिंगल लोगों के नहीं आएगा काम

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @seemakanojiya87 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जो कुछ ही सेकंड का है। लेकिन इस वीडियो को देखकर किसी का भी मूड खराब हो जाएगा। इस वीडियो को अब तक 16 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree