Home Trending Girl Making Slow Motion Video Doing Weird Things Video Went Viral

Viral Video: लड़की ने शूट किया स्लो मोशन वीडियो, देखकर लोग बोले- भूत का चक्कर है

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 04 Jul 2024 04:55 PM IST
सार

राघव जुयाल के स्लो मोशन डांस के कई वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। पर इन दिनों एक छोटी सी लड़की का स्लो मोशन वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो बेहद मजेदार है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/tamnna_dance_ABCD
विज्ञापन

विस्तार

Girl Making Slow Motion Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इस बात का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल होता है। कभी किसी का टैलेंट लोगों का दिल जीत लेता है, तो तभी कोई उटपटांग हरकत लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देती है। इस तरह की वीडियो को लोग जमकर शेयर करते हैं। राघव जुयाल (Raghav Juyal) के स्लो मोशन डांस के भी कई वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। पर इन दिनों एक छोटी सी लड़की का स्लो मोशन वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की कैमरा सेट करने के बाद दौड़ती हुई पीछे जाती है और फिर स्लो मोशन में चलने लगती है। वीडियो इतना मजेदार है कि आप भी इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-



वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की सलवार-सूट पहले स्लो मोशन में चल रही है। वीडियो की शुरुआत में वह कैमरा सेट करती दिख रही है। इसके बाद वह दौड़कर जाती है और स्लो मोशन में वापस कैमरे की और चलते हुए आती है। इस दौरान वह दौड़कर भागने के चक्कर में गिर भी जाती है, लेकिन वह रुकती नहीं है। इस लड़की का नाम तमन्ना है, जिसके इंस्टाग्राम पर 27 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं। इस वीडियो पर लोग भले ही हंस रहे हैं, लेकिन स्लो मोशन डांस के एक्सपर्ट राघव जुयाल ने खुद इस वीडियो पर कमेंट कर तमन्ना को शाबासी दी है।

Viral: एम्स की डॉक्टर के डांस का वीडियो हुआ वायरल! 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर ठुमके लगा स्टेज पर लगाई आग

इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही करीब 4 लाख 57 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। वहीं लाखों लोग अपने परिचितों से इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी भरमार लगी है। कई लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा कि 'ये तो भूत का चक्कर लग रहा है।'

 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree