Home Trending Girls Dance Inside Theatre On Munjya Dance Sharvari Humbled To See People Dancing

Viral: थियेटर में स्क्रीन के सामने अचानक लड़कियां करने लगी डांस, शरवरी के गाने पर लगाए जोरदार ठुमके

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 17 Jun 2024 03:37 PM IST
सार

इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल इस वीडियो में बहुत सारी लड़कियां एक साथ स्क्रीन के सामने डांस करती नजर आ रही हैं।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/viralbhayani
विज्ञापन

विस्तार

Girls Dance Inside Theatre: इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हॉरर और कॉमेडी फिल्म मुंज्या लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। लोगों के बीच फिल्म में लीड रोल पर अभिनय कर रहे अभय वर्मा और शरवरी वाघ की भी दीवानगी देखी जा रही है। खासतौर पर फिल्म में मौजूद शरवरी वाघ के गाने 'तरस' ने लोगों के बीच अलग ही जलवा बिखेरा हुआ है। ये गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है, कि इन दिनों यह इंस्टाग्राम रील्स पर भी ट्रेंड करने लगा है। इस फिल्म को देखने थिएटर्स में पहुंचे लोगों के बीच भी अलग ही जोश देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल इस वीडियो में बहुत सारी लड़कियां एक साथ डांस करती नजर आ रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-



दो दिन पहले सोशल मीडिया पर अपलोड हुए एक वीडियो आप देख सकते हैं कि कैसे चलती फिल्म के बीच में उठ कर अचानक  लड़कियां एक साथ स्क्रीन के सामने डांस करने लगती हैं, जिसके बाद पूरे थिएटर में शोर मच जाता है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही फिल्म में 'तरस' गाना शुरू होता है वैसे ही लड़कियों सिल्वर स्क्रीन के सामने जाकर जबरदस्त डांस करने लगती है। हालांकि इस गाने  एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी वजह से भी यह गाना काफी हिट हो रहा है।

Viral: डॉली चायवाला ने मालदीव समुद्र किनारे लगाई अपनी चाय की टपरी, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर viralbhayani ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक 2 लाख 88 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। बहुत से लोग लड़कियों के डांस की तारीफ करने के बजाए इसे पेड पीआर भी बता रहे हैं।

 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree