Home Trending Groom Arrived For Wedding By Boat People Gathered To Watch Unique Baraat

Viral Video: घोड़ी पर नहीं इस चीज पर सवार होकर आया दूल्हा, बारातियों को देखने पहुंची भीड़

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 11 Jul 2024 04:21 PM IST
सार

आमतौर पर आपने दूल्हे को घोड़ी चढ़कर बारात लाते हुए देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। यह वीडियो शादी का है, जिसमें एक दूल्हे को नाव पर बारात लेकर आते हुए देखा जा रहा है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : Amar Ujala
विज्ञापन

विस्तार

Groom arrived for wedding by boat: हाल ही में सोशल मीडिया पर बाराबंकी से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आमतौर पर आपने दूल्हे को घोड़ी चढ़कर बारात लाते हुए देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। यह वीडियो शादी का है, जिसमें एक दूल्हे को नाव पर बारात लेकर आते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हा गाजे बाजे के साथ नाव से शादी करने पहुंचा है। नाव से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। ऐसी अनोखी बारात का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को भी हैरान कर रहे हैं। यही वजह है कि यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

यहां देखें वीडियो-

https://www.youtube.com/embed/tzcV7vYrVM0?si=J-lqR_pADnII8sUD

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बाराबंकी जनपद के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र का है। दरअसल, नेपाल से पानी छोड़े जाने के बाद भारत के कई गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं और पूरी तरह से जलमग्न हो गए हैं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। ऐसे में ग्राम पंचायत बल्लोपुर द्वितीय में माधवपुरवा के रहने वाले राम आसरे की बेटी की शादी थी, लेकिन गांव तक जाने के लिए रास्ता नहीं था। 

बेटे का DNA टेस्ट कराना कपल को पड़ा भारी, दस साल बाद कहानी में आया ट्विस्ट

ऐसे में दूल्हा राघवराम दुल्हनिया लेने के लिए डीजे, बाजा और बाराती लेकर नाव से पहुंच गया। नाव सवार दूल्हे को देखने के लिए वहां गांव के बहुत से लोग इकट्ठा हो गए थे। सोशल मीडिया पर भी दूल्हे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। साथ ही लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। 

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree