Home Trending Internet Reacts To Person Dressed Like Spiderman Making Rotis On Rooftop

Viral Video: स्पाइडर मैन ने चूल्हे पर एवेंजर्स के लिए बनाया टिफिन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 20 Jun 2024 02:25 PM IST
सार

हाल ही में जयपुर में एक शख्स को स्पाइडर मैन की पोशाक में देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने इंटरनेट पर टिप्पणियों और मीम्स की कतार लग गई है। इस वीडियो में सुपरहीरो स्पाइडर-मैन की तरह कपड़े पहने एक शख्स को रोटियां बनाते हुए देखा जा रहा है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/jaipur_ka_spiderman
विज्ञापन

विस्तार

Spider Man Made Tiffin For Avengers: सोशल मीडिया पर अजब गजब वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों स्पाइडर मैन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, हाल ही में जयपुर में एक शख्स को स्पाइडर मैन की पोशाक में देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों ने इंटरनेट पर टिप्पणियों और मीम्स की कतार लग गई है। इस वीडियो में सुपरहीरो स्पाइडर-मैन की तरह कपड़े पहने एक शख्स को रोटियां बनाते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो पर बने मीम्स और कमेंट ज्यादा अधिक मजेदार हैं, जिसे देखकर लोगों के लिए अपनी हंसी रोक पाना भी मुश्किल हो गया है।  

देखें वीडियो-
 


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @japur_ka_spiderman नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भरी धूप में एक शख्स स्पाइडर मैन की पोशाक पहनकर छत पर बैठकर रोटियां बना रहा है। चूल्हे पर रोटियां बनते देख कई लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि स्पाइडर मैन एवेंजर्स के लिए चूल्हे पर रोटियां बना रहा है।    

 

Dance Video: शादी में मामा और मौसा ने शक्तिमान बनकर किया ऐसा डांस, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

इतना ही नहीं स्विगी इंस्टामार्ट ने भी इस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा कि, "भाई मार्वल चाय पीते हैं।" वहीं कई अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने भी पिछली स्पाइडर-मैन फिल्मों के नाम पर वर्डप्ले का इस्तेमाल किया। आपको बता दें कि इससे पहले भी खाने योग्य जाले के साथ नीले रंग की "स्पाइडर-मैन बिरयानी" वाले एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। 


 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree