Home Trending Man Escape From The Heat Used A Strange Technique Viral Video

Viral Video: गर्मी से बचने के लिए शख्स ने टेबल फैन में फिट किया पाइप, देखें वीडियो

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Thu, 30 May 2024 08:21 AM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए टेबल फैन के साथ ऐसा कमाल का जुगाड़ इस्तेमाल किया है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

विज्ञापन
शख्स ने टेबल फैन में फिट किया पाइप
शख्स ने टेबल फैन में फिट किया पाइप - फोटो : @laughtercolours instagram
विज्ञापन

विस्तार

Man Escape From The Heat Jugaad Viral Video: उत्तर प्रदेश में गर्मी से हाल-बेहाल है। इन दिनों भीषण गर्मी से लोग परेशान हो रहे हैं। तपते सूरज की गर्मी से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। हाल ही में गर्मी से बचने का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए टेबल फैन के साथ ऐसा कमाल का जुगाड़ इस्तेमाल किया है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं गर्मी से बचने का ये मजेदार जुगाड़ वीडियो...  

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स जमीन पर चटाई बिछा कर उसमे लेटा हुआ है। भीषण गर्मी से बचने के लिए शख्स ने टेबल फैन के ऊपर पानी वाले पाइप को बांध रखा है। जैसे-जैसे पंखा घूमता है तो वो पानी वाला पाइप भी साथ-साथ घूमता है और उस शख्स के ऊपर पानी डालता रहता है।

गर्मी से बचने के जुगाड़ के इस वायरल हो रहे वीडियो को @laughtercolours ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'करंट लगेगा..चिपक जाओगे' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये आइडिया इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए'।

Viral Video: चलती बाइक पर स्टंट दिखाना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने काटा चालान

Viral News: मॉल में सामान चुराते हुए पकड़ी गई लड़की का वीडियो हुआ वायरल, जानिए पूरा मामला


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree