Home Trending Man Finds Giant Centipede In Bike Helmet Netizens Got Goosebumps After Watching The Viral Video

Viral Video: शख्स के हेलमेट में निकला भयानक कनखजूरा, वायरल वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 09 Jul 2024 01:16 PM IST
सार

इस वीडियो में एक भयानक कनखजूरा देखा जा रहा है, जिसने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा लिया है। यह कनखजूरा इतना बड़ा है कि इसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। यही वजह है कि यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

विज्ञापन
Optical Illusion
Optical Illusion - फोटो : instagram/official_shahil_khan_11111
विज्ञापन

विस्तार

Man Finds Giant Centipede In Bike Helmet: सोशल मीडिया पर कई बार चौंकाने वाले वीडियो सामने आ जाते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर रहा है। यह वीडियो इतना डरावना है कि इसे देखकर आपकी आंखे भी खुली की खुली रह डाएंगी। दरअसल, इस वीडियो में एक भयानक कनखजूरा (Centipede) देखा जा रहा है, जिसने इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा लिया है। यह कनखजूरा इतना बड़ा है कि इसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। यही वजह है कि यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक के पास एक हेलमेट लिए खड़ा है। कुछ देर तक ध्यान से वीडियो देखने पर आपको हेलमेट के अंदर से एक विशाल कनखजूरा रेंगता हुआ दिखाई देगा। यूं तो अक्सर बरसात के मौसम में इस तरह के जीव सीलन भरी जगहों पर रेंगते नजर आते हैं। लेकिन हेलमेट के अंदर इस जीव के होने के बारे में अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। यही वजह है कि इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो के आखिर में वह फिर से रेंगते हुए हेलमेट के किसी कोने में छिप जाता है।  

Viral: बाघ को देख गुम हो गई चाहत फतेह अली खान की सिट्टी-पिट्टी, सामने आया पाकिस्तानी सिंगर का नया वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @official_shahil_खान_11111 द्वारा शेयर किया गया है, जिसे अब तक लगभग 76 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही 4.8 मिलियन से अधिक बार इस वीडियो को देख जा चुका है। इसके अलावा बहुत से लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 



 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree