Firkee Logo
Home Trending Man Perform Yoga On A Buffalo Photo Goes Viral On Internet
Man perform yoga on a buffalo photo goes viral on internet

VIRAL: योग दिवस का असर, मुहिम से जुड़ गई भैंस!

आजकल लोग हेल्थ कॉन्शस (सेहत के प्रति फिक्रमंद) ज्यादा हो रहे हैं और ऊपर से पूरी दुनिया योग भी करने लगी है। अब भई, क्रिया की प्रतिक्रिया तो होती ही है, सो हो गई। जिन लोगों के पास योग शिविर में शामिल होने वाले कपड़े-लत्ते और चटाई का इंतजाम नहीं है तो वे कुछ अनोखे अंदाज में ही योग कर रहे हैं। तस्वीर देखकर ही पता चल गया होगा। इस शख्स का शीर्षासन करने का मन हुआ तो भैंस के ऊपर ही सिर के बल उल्टा हो लिया।

कमाल है! अगर संसाधनों के अभाव में इस स्तर तक लोग योग करने के लिए उतावले हो रहे हैं तो मानना पड़ेगा कि भारत की ओर से दुनिया भर में चलाई जा रही योग की मुहिम रंग ला रही है, वह बात अलग है कि उसके कई अजीबो-गरीब रंग भी है!

वैसे आपको बता दें कि यह तस्वीर व्हॉट्सएप पर वायरल हो रही है और इस युवक को हरियाणा का बताया जा रहा है। मामला सोशल मीडिया का है तो हम इसकी पुष्टि करने का जोखिम कतई नहीं लेंगे, बस आपको गुदगुदाने के लिए इसे पोस्ट कर रहे हैं ताकि उमस भरे इस मौसम में कुछ पल के लिए ही सही, आपकी हंसी फूट पड़े। वैसे तारीफ भैंस की करनी होगी जो इस मुहिम का हिस्सा बनी।
Share your opinion:
Synopsis
कमाल है! अगर संसाधनों के अभाव में इस स्तर तक लोग योग करने के लिए उतावले हो रहे हैं तो मानना पड़ेगा कि भारत की ओर से दुनिया भर में चलाई जा रही योग की मुहिम रंग ला रही है...

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree