Home Trending Man Showed Such An Amazing Feat With Football Video Went Viral On Social Media

Viral Video: शख्स ने फुटबॉल के साथ दिखाया ऐसा कारनामा, वीडियो देखकर नहीं हटेंगी नजरें

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 24 Jun 2024 04:04 PM IST
सार

वीडियो में एक शख्स को फुटबॉल के साथ कमाल का करतब करते हुए देखा जा रहा है, जो वाकई में हैरान करने वाला है। शख्स का टैलेंट देखकर आप भी उसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगं।

विज्ञापन
viral video
viral video - फोटो : facebook/MANDE KUMA
विज्ञापन

विस्तार

Football Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ वीडियो इतने कमाल के होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। इन दिनों भी एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स को फुटबॉल के साथ कमाल का करतब करते हुए देखा जा रहा है, जो वाकई में हैरान करने वाला है। शख्स का टैलेंट देखकर आप भी उसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगं। वीडियो इतना मजेदार है कि आप इसे देखकर वक्त अपनी पलकें भी नहीं झपका पाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं यह कमाल का वीडियो...

देखें वीडियो-

https://www.facebook.com/watch/?mibextid=xfxF2i&v=385860551127534&rdid=FgfttrhrEOsbLXPg

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नीले रंग की फुटबॉल के साछ कमाल का करतब दिखा रहा है। 2 मिनट 37 सेकेंड के इस वीडियो में वह एक भी बार फुटबॉल को जमीन पर गिरने नहीं देता है। वह कभी फुटबॉल को अपने सिर पर खड़ा कर लेता है, तो कभी उसे कंधे पर स्लाइड करवाता है। इसके अलावा पर अपने हाथ और पैर की मदद से फुटबॉल को गोल-गोल नचाता हुआ भी दिख रहा है। वीडियो में शख्स जो काम इतनी आसानी से करता दिखाई दे रहा है, वह हर किसी के बस की बात नहीं है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगा है।

Viral: चलती कार की छत पर बैठकर खतरनाक स्टंट करता नजर आया युवक, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को फेसबुक पर MANDE KUMA नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 11 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो को 12.4 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree