Home Trending Man Took Selfie After Buying Auto Watch Heart Touching Viral Video On Social Media

Viral: शख्स ने ऑटो खरीदकर ली पहली सेल्फी, वायरल हुआ ऑटो वाले का दिल छू लेने वाला वीडियो

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 03 Jul 2024 04:29 PM IST
सार

हाल ही मे सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक ऑटो वाले ने लोगों का दिल छू लिया था। वीडियो में शख्स ने एक नई ऑटो खरीदी, जिसके बाद उसने ऑटो की पूजा की और फिर उसने ऑटो के आगे बैठकर सेल्फी ली।

विज्ञापन
ऑटो खरीदने के बाद सेल्फी लेता ऑटो वाला
ऑटो खरीदने के बाद सेल्फी लेता ऑटो वाला - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों का दिल छूं लेते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक ऑटो वाले ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी खुशी से झूम उठेगा। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खुद की कमाई से नई ऑटो खरीदकर लाता है। जिसके बाद वह अपनी नई ऑटो के साथ अपनी पहली सेल्फी ले रहा है। ऑटो को खरीदने के बाद शख्स के चेहरे पर मेहनत की खुशी साफतौर पर झलक रही है। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स अपने नए ऑटो के आगे बैठकर सेल्फी ले रहा है।


ऑटो वाले की इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @T_Investor_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख है तो वहीं 41 हजार लोगों ने लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'मैं आपको सलाम करता हूं सर' दूसरे यूजर ने लिखा, 'किसी को कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के माध्यम से सफलता प्राप्त करते देखना प्रेरणादायक है'।

Viral: जबरा फैन ने हाथ पर बनवाया 'बड़ा पाव गर्ल' के नाम का टैटू, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Viral Video: महिला ने सिर पर पानी की टंकी रख लगाए जोरदार ठुमके, लोग बोले- 'प्रतिभा की खान हैं भाभी जी'


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree