Home Trending Monitor Lizard Came On Bank Of The River Video Goes Viral On Social Media

Viral Video: घाट पर नहाते लोगों के बीच पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, अचानक मची अफरा तफरी

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 17 Jun 2024 04:21 PM IST
सार

इस वीडियो में घाट पर एक अजीबोगरीब जीव पानी में तैरता दिख रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं। कई लोग इस जीव को पहचान नहीं पा रहे हैं, वहीं कोई इसे सांप बता रहा है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/janvibhatt992004
विज्ञापन

विस्तार

Snake Video Viral: नदी में या घाट पर नहाने में तो बड़ा मजा आता है। लेकिन जरा सोचिए इसी बीच अचानक पानी को कोई खतरनाक जीव सामने आ जाए, तो आप क्या करेंगे? यह सोचने में भी काफी भयानक लग रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। इस वीडियो में घाट पर एक अजीबोगरीब जीव पानी में तैरता दिख रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं। कई लोग इस जीव को पहचान नहीं पा रहे हैं, वहीं कोई इसे सांप बता रहा है। हालांकि वीडियो में दिख रहा जीव काफी डरावना है, जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घाट पर नहाते लोगों के साथ अचानक कुछ ऐसा हुआ कि वहां अफरा तफरी मच गई। यह वायरल वीडियो हरिद्वार के रानीपुर मोड़ का बताया जा रहा है, जहां घाट पर नहा रहे लोगों के बीच अचानक पानी में एक खतरनाक जीव तैरता नजर आ रहा है। जीव को देखते ही सभी लोग तुरंत पानी से बाहर आ जाते हैं, जिसकी वजह से वहा अफरा तफरी का माहौल हो जाता है। बहुत से लोग इसे सांप समझ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे मॉन्स्टर लिजर्ड (गोह) बता रहे हैं।

 Viral: थियेटर में स्क्रीन के सामने अचानक लड़कियां करने लगी डांस, शरवरी के गाने पर लगाए जोरदार ठुमके

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर janvibhatt992004 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 लाख 72 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree