Firkee Logo
Home Trending Pakistani Judge Said If Girl Got Her First Period She Is An Adult
pakistani judge said if girl got her first period she is an adult

पीरियड के आधार पर पाकिस्तान तय करता है लड़की के बालिग होने की उम्र

हमारे देश में लड़की के शादी करने की उम्र 18 साल तय की गई है लेकिन जनाब पाकिस्तान में पीरियड के आधार पर तय किया जाता है कि लड़की बालिग है कि नहीं। जी हां, हाल ही मेें हमारे पड़ोसियों ने ऐसी मिसाल पेश की है कि आप भी सुन कर सकपका जाएंगे।  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हमारे देश में लड़की के शादी करने की उम्र 18 साल तय की गई है लेकिन जनाब पाकिस्तान में पीरियड के आधार पर तय किया जाता है कि लड़की बालिग है कि नहीं। जी हां, हाल ही मेें हमारे पड़ोसियों ने ऐसी मिसाल पेश की है कि आप भी सुन कर सकपका जाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree