Home Trending People Sleeping On The Roof Of Moving Train Video Went Viral On Social Media

Viral Video: चलती ट्रेन की छत पर सोते नजर आए लोग, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 13 Jun 2024 05:17 PM IST
सार

इन दिनों जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह गए। दरअसल इस वीडियो में कुछ लोग ट्रेन की छत पर घोड़े बेचकर सोते हुए नजर आ रहे हैं।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : x/@HansrajMeena
विज्ञापन

विस्तार

Sleeping On Train Roof Video: भारत में रोजाना करोड़ों लोग ट्रेन से सफर करते हैं। ट्रेन में सफर करना काफी सुरक्षित भी माना जाता है, लेकिन कई बार लोग अपनी जान जोखिम में डालकर भी ट्रेन में सफर करते हैं। कई बार लोग लोकल ट्रेन के दरवाजे पर लटक-लटक कर भी सफर करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह गए। दरअसल इस वीडियो में कुछ लोग ट्रेन की छत पर घोड़े बेचकर सोते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो...

देखें वीडियो-
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस दिल दहला देने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग ट्रेन की छत पर मजे से सो रहे हैं, जबकि ट्रेन बहुत रफ्तार में चल रही है। यूं तो नियमों के मुताबिक, ट्रेन की छत पर सोकर सफर करना जुर्म माना गया है। ऐसे में रेलवे इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकता है। इसके बाद भी यह लोग नियमों की अनदेखी करते ऐसा खतरनाक काम कर रहे हैं। रफ्तार में चलती इस ट्रेन पर सोए लोग एक करवट में भी अपनी जान गवा सकते हैं। हालांकि इन लोगों को इस तरह बेखबर होकर साता देख लगता है कि इन्हें इस बात का जरा भी डर नहीं है।

Viral Video: पत्थर तोड़ते-तोड़ते शख्स को मिली सालों पुरानी ये चीज, देखकर उड़ गए होश

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर @HansrajMeena नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक करीब 1.5 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं लगभग 22 हजार से भी अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree