Home Trending Pepsi Tea Viral Video Man Prepared Tea By Adding Pepsi Tea Lover Got Angry

Viral Video: अब सामने आई पेप्सी वाली चाय, सोशल मीडिया पर वीडियो देख भड़के लोग

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Sun, 16 Jun 2024 01:34 PM IST
सार

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर चाय लवर्स भड़क गए हैं। अगर आप भी एक चाय लवर हैं, तो आपको भी यह वीडियो जरूर देखनी चाहिए। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स पेप्सी वाली चाय बनाता नजर आ रही है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/foodie_bite_
विज्ञापन

विस्तार

Pepsi Tea Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए स्ट्रीट वेंडर खाने-पीने की चीजों के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। इसमें से कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते है, जिन्हें देखकर खाने का मन करे या न करें, लेकिन मूड खराब जरूर हो जाता है। इन दिनों भी इस तरह का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर चाय लवर्स भड़क गए हैं। अगर आप भी एक चाय लवर हैं, तो आपको भी यह वीडियो जरूर देखनी चाहिए। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स पेप्सी वाली चाय बनाता नजर आ रही है। जी हां, यह सुनने में भले ही अजीब लग रहा होगा, लेकिन वीडियो देखने के बाद आपकी भी यकीन हो जाएगा। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...  

देखें वीडियो-



हाल ही में सामने आए इस अजीबोगरीब फूड एक्सपेरिमेंट के वीडियो में आप देख सकते हैं के शख्स ने किस तरह से चाय के साथ अत्याचार किया है। हमारे देश में चाय लवर्स की कमी नहीं है। ऐसे में शख्स की इस हरकत को देख लोग भड़क कर गए हैं। चाय के साथ इस तरह के छेड़-छाड़ लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। यही वजह है कि लोग इस वीडियो पर धड़ल्ले से कमेंट कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स पहले तो आम तरह से चाय बनाता है इसके बाद आखिर में वह उसके एक बोतल पेप्सी मिला देता है। इसके बाद वह चाय को अच्छी तरह से उबालता है और फिर कप में सर्व करता है।

वायरल हो रहा है वीडियो 

इस वायरल वीडियो को इंस्टा पर foodie_bite_ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक लगभग 28 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं 3.1 मिलियन से अधिक बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। साथ ही बहुत से लोग कमेंट सेक्शन में मजेदार बातें लिख रहे हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree