Home Trending Python Swallowed A Big Beach Towel Animal Doctors Shoked Video Goes Viral On Social Media

Zara Hatke: अजगर ने निगला बीच टॉवेल, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Tue, 02 Jul 2024 02:06 PM IST
सार

अजगर एक सांप है जो बड़े बड़े जीवों को निगलने की ताकत रखता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक अजगर ने बीच टॉवेल निगल लिया है। उसके बाद उसके साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

विज्ञापन
अजगर ने निगला बीच टॉवेल
अजगर ने निगला बीच टॉवेल - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Python Viral Video:  सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, इस तरह का वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक विशालकाय अजगर ने बीच टॉवेल निगल लिया है। उसके बाद उसके साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो-

देखें वीडियो-
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक विशालकाय अजगर ने बीच टॉवेल को पूरा का पूरा निगल लिया है। टॉवल निगलने के बाद अजगर की हालत बुरी तरह से खराब हो जाती है, जिससे उसकी जान पर बन आती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टरों की पूरी टीम अजगर को बचाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है और अपने हाथों तक से अजगर के मुंह से टॉवेल खींच रही है। बड़ी कोशिशों के बाद डॉक्टरों की टीम अजगर के पेट से टॉवेल निकालने में कामयाब हो जाती है, जिसे देखकर अजगर की मालकिन भी राहत की सांस लेती है और खुशी से उछल पड़ती है।


विशालकाय अजगर के पेट से टॉवेल निकालने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 27.4 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा और 69 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'डॉक्टरों का शुक्रिया जिन्होंने प्यारे अजगर की जान बचाई' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अजगर को कौन पालता है भाईअपनी जान की हिफाजत करो'।

Viral Video: ऋतिक रोशन को जूस बेचता देख उड़े लोगों के होश, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

Viral Video: अब सामने आया नीम वाला पराठा, सोशल मीडिया पर वीडियो देख भड़के लोग


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree