Home Trending Rodeo Jumped The Fence Bull Attack Video Goes Viral On Social Media

Ajab Gajab: बेकाबू होकर लोगों को दौड़ाता नजर आया सांड, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 12 Jun 2024 01:25 PM IST
सार

हाल ही में अमेरिका से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांड बाड़े से कूदकर बाहर आकर अफरातफरी मचाता नजर आ रहा है।


 

विज्ञापन
बाड़े से कूदकर बाहर आया सांड
बाड़े से कूदकर बाहर आया सांड - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Bull Attack in America: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक जुगाड़ वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर काफी हैरानी भी होती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।  अमेरिका से सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांड बाड़े से कूदकर बाहर आकर अफरातफरी मचाता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमेरिका के ओरेगन के एरीना में एक सांड कूदकर बाड़े से बाहर आ गया और फिर इधर-उधर भागने लगा। सांड ने एक महिला को उठाकर भी पटका। बता दें कि ये घटना सिस्टर्स रोडियो के मैदान के बाहर की है। सिस्टर्स रोडियो एसोसिएशन की तरफ से बताया गया कि सांड ने कूदकर बाड़े को पार कर लिया और फिर वहां मौजूद लोगों पर हमला कर दिया बाद में इस सांड को काबू में कर लिया गया।


सांड के बाड़े को पार करके कूदकर बाहर आने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @weixj8862 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अमेरिका में सिस्टर्स रोडियो कार्यक्रम काफी लोकप्रिय है। इसमें शामिल होने और देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं।

Ajab Gajab: ठंडे पानी से नहाने के लिए शख्स का जुगाड़ देख लोग हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: दलेर मेहंदी के गाने पर दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस, दूल्हे ने भी लगाए जोरदार ठुमके


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree