Home Trending Russian Girl Seen Doing Bhangra In Indian Traditional Dress Lehenga To Welcome Pm Modi In Moscow

Viral Video: पीएम मोदी के स्वागत में भांगड़ा करती दिखी रशियन बच्ची, मासूमियत ने जीता दिल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 10 Jul 2024 01:13 PM IST
सार

इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस के दो दिवसीय दौरे पर हैं। रूस में पीएम मोदी का भव्य तरीके से स्वागत किया गया। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक रशियन बच्ची की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया है।

विज्ञापन
भांगड़ा करती दिखी रशियन बच्ची
भांगड़ा करती दिखी रशियन बच्ची - फोटो : ani
विज्ञापन

विस्तार

Russian Girl Performing Bhangra To Welcome PM Modi Viral Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को रूस के दो दिवसीय दौरे पर राजधानी मॉस्को पहुंचे। इस दौरान एक कार्यक्रम में कुछ रूसी महिलाएं मॉस्को में रेड स्क्वायर के सामने भांगड़ा करते हुए देखी गई लेकिन उन महिलाओं के साथ डांस कर रही एक छोटी सी बच्ची ने पूरे सोशल मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक रशियन बच्ची की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 

रूस पहुंचने के बाद पीएम मोदी का शानदार स्वागत किया गया। उनके स्वागत में मॉस्को के रेड स्कॉयर में एक इवेंट भी आयोजित किया गया था। जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रूस की एक छोटी सी बच्ची भारतीय आउटफिट में नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि बच्ची ने पीले रंग का लहंगा चोली पहन रखा है साथ में उसने अपने सिर पर चुनरी भी ओढ रखी है। ढोल की धुन पर दिल खोलकर डांस कर रही रशियन बच्ची भांगड़ा करते बेहद क्यूट लग रही है। इस क्यूट सी बच्ची का भांगड़ा देख लोगों के चेहरे पर स्माइल आ गई। भारतीय आउटफिट में भांगड़ा करते हुए रशियन बच्ची के इस वीडियो ने यूजर्स का दिल जीत लिया है।


रशियन बच्ची के भांगड़ा करते इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ANI ने शेयर किया है। जिसे अब तक कई लाखो लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'यह नृत्य नहीं है, जो महत्वपूर्ण है बल्कि उनका भाव कहीं अधिक महत्वपूर्ण है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत'।

Ajab Gajab: नदी किनारे 'जलपरी' का वीडियो हुआ वायरल, देख रह जाएंगे हैरान

Ajab Gajab: लोमड़ी और चूहे की लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल, देख रह जाएंगे हैरान


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree