Home Trending Snake Came In Dream Fatehpur Vikas Said Cobra Bites Sixth Time In A Month

Trending: शख्स को 6 बार काट चुका है सांप, 'सपने में आकर नाग ने कहा- तीन बार और डसूंगा, नौवीं बार तू नहीं बचेगा

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Thu, 11 Jul 2024 09:12 PM IST
विज्ञापन
snake
snake - फोटो : istock
विज्ञापन

विस्तार

Fatehpur News: हाल ही में यूपी के फतेहपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां विकास दुबे नाम के युवक को डेढ़ महीने के भीतर सांप ने छठी बार काटा है। अच्छी बात ये है कि इलाज के बाद विकास इस बार भी सही सलामत बच गया है। लेकिन बुरी बात ये है कि विकास के सपने में सांप ने आकर कुछ ऐसा कहा है कि विकास और उसके परिजनों के होश उड़े हुए हैं। इस घटना से विकास के घर वालों के साथ-साथ डॉक्टर भी हैरान हैं। विकास ने एक बड़ी अनहोनी का दावा किया है, जिसने सभी को चौंका दिया है।

विकास दुबे का कहना है कि- 'सांप ने मुझे हर बात शनिवार और रविवार के दिन ही डसा है। जिस दिन सांप ने मुझे तीसरी बार काटा था तो उस रात वह मेरे सपने में भी आया था और बोला कि मैं तुझे 9 बार डसुंगा। 8 बार तू बच जाएगा, लेकिन नौंवी बार तुझे कोई नहीं बचा पाएगा।'

पहले ही हो जाता है खतरे का आभास
24 वर्षीय पीड़ित व्यक्ति विकास दुबे फतेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का निवासी है। विकास के मुताबिक, बीते 34 दिनों के भीतर उसे सांप ने छठी बार काटा है। सांप के काटने से पहले उसे हर बार खतरे का आभास हो जाता है। शनिवार और रविवार के दिन ही उसे सांप ने काटा है। जब भी उसे सांप ने काटा था तो डॉक्टर ने उसे घर छोड़कर कहीं बाहर रहने की सलाह दी थी। ऐसे में वह अपनी मौसी के यहां चला गया। मगर सांप ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे काट लिया। इसके बाद वह अपने चाचा के यहां रहने चला गया, लेकिन हैरानी की बात ये है कि वहां भी सांप ने उसे छठी बार डस लिया।

विकास के मुताबिक, उसे सांप के काटने का आभास पहले ही हो जाता है। वह अपने घर वालों को पहले ही बता देता है कि आज उसे सांप काटने वाला है। सांप ने उसके सपने में आकर कहा है कि नौवीं बार में उसकी जान चली जाएगी और कोई भी दैवीय शक्ति या डॉक्टर उसे नहीं बचा पाएगा। ऐसे में उसने उत्तर प्रदेश सरकार से अपना आयुष्मान कार्ड बनवाने और कुछ आर्थिक मदद की मांग कर रहा है। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree