Home Trending South Indian Couple Amazing Dance Goes Viral Non Dancer Boyfriend Steals The Show

Viral Video: सगाई में दूल्हा-दुल्हन ने जबरदस्त डांस कर मचाया धमाल, नॉन डांसर बॉयफ्रेंड के मूव्स ने जीता दिल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 03 Jul 2024 01:35 PM IST
सार

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपनी सगाई में साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, जो वाकई दिल जीतने वाला है। 

विज्ञापन
viral video
viral video - फोटो : instagram/ritika_viswanath
विज्ञापन

विस्तार

South Indian Couple Amazing Dance: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी-ब्याह से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें नाच-गाने के कई वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपनी सगाई में साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, जो वाकई दिल जीतने वाला है। कपल की इस जबरदस्त परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-



आजकल शादी के फंक्शन में दोस्त और परिवार वालों के साथ-साथ दूल्हा-दुल्हन भी मजेदार डांस करते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में भी दूल्हा-दुल्हन का जबरदस्त डांस लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में नॉन डांसर दूल्हे के डांस मूव्स लोगों को खूब भा रहे हैं।  इस साउथ-इंडियन जोड़े ने अपनी सगाई के बाद स्टेज पर खूब कमर मटकाई, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल भी खुश हो गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दैरान साउथ-इंडियन गाना बज रहा है, जिसे कपल खूप एंजॉय कर रहे हैं। दूल्हे को नॉन डांसर बताया जा रहा है, लेकिन उसके मूव्स काफी कमाल के लग रहे हैं। ऐसे में लोग कपल के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

Viral Video: महिला ने सिर पर पानी की टंकी रख लगाए जोरदार ठुमके, लोग बोले- 'प्रतिभा की खान हैं भाभी जी'

कपल के खूबसूरत परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ritika_viswanath नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक मिलियन में व्यूज मिल चुका है। यह वीडियो कपल ने सगाई के दो साल पूरे होने के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो पर बहुत सारे लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree