Home Trending Style Of Homeguard Engaged In Traffic Control In Bareilly Heart Touching Video Viral On Social Media

Viral: ट्रैफिक कंट्रोल में लगे होमगार्ड का वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- बहुत सुंदर भइया

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Thu, 04 Jul 2024 11:53 AM IST
सार

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक ट्रैफिक कंट्रोल होमगार्ड का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। होमगार्ड के अनोखे तरीके से ट्रैफिक को कंट्रोल करने के वीडियो ने लोगों के दिलों को छूं लिया है।

विज्ञापन
ट्रैफिक कंट्रोल में लगे होमगार्ड का अंदाज
ट्रैफिक कंट्रोल में लगे होमगार्ड का अंदाज - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक ट्रैफिक कंट्रोल होमगार्ड का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। होमगार्ड के इस अनोखे तरीके से ट्रैफिक को कंट्रोल करने के वीडियो ने लोगों के दिलों को छूं लिया है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो....

देखें वीडियो-
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में बरेली में एक होमगार्ड को ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए तैनात किया गया है। वह होमगार्ड ट्रैफिक को तो कंट्रोल कर ही रहा है मगर अपने अंदाज में। वह डांस के स्टेप्स करते हुए वाहनों को जाने या फिर रुकने के लिए कह रहा है। शख्स का यह अनोखा अंदाज लोगों को काफी पसंद आया।


ट्रैफिक कंट्रोल में लगे होमगार्ड के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @KavyaKutir नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोग देख चुके हैं तो वहीं काफी लोगों ने इसे लाइक भी किया गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'अपने काम में रुचि होनी चाहिए' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत सुंदर भइया'।

Viral: जबरा फैन ने हाथ पर बनवाया 'बड़ा पाव गर्ल' के नाम का टैटू, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Viral: शख्स ने ऑटो खरीदकर ली पहली सेल्फी, वायरल हुआ ऑटो वाले का दिल छू लेने वाला वीडियो


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree