Home Trending T20 World Cup 2024 Fans Celebrated India Victory At A Height Of 40 Thousand Feet In The Flight

T20 world cup 2024: जब 40 हजार फीट की ऊंचाई पर फैंस ने मनाया भारत की जीत का जश्न, वीडियो वायरल

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 01 Jul 2024 05:39 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। इस वीडियो में 40 हजार फीट की ऊंचाई पर फैंस को जीत का जश्न मनाते हुए देखा जा रहा है, जो एक फ्लाइट का वीडियो है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : x/@Vinamralongani
विज्ञापन

विस्तार

T20 world cup 2024 Victory Celebration: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद देशभर में खुशियों की लहर उठ गई है। दूसरी बार खिताब अपने नाम करने के बाद टीम इंडिया ने पूरे देश में दिवाली जैसा माहौल बना दिया है। फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने 7 रनों से जीत हासिल की। जीत के बाद लोग अपने-अपने घरों से लेकर बाहर सड़कों पर तक खुशी से झूमते नजर आए। सोशल मीडिया पर भी जीत के जश्न के कई वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में एक खास वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। इस वीडियो में 40 हजार फीट की ऊंचाई पर फैंस को जीत का जश्न मनाते हुए देखा जा रहा है। दरअसल यह वीडियो फ्लाइट का है, आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो...

देखें वीडियो-
 



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है, कि लोग किस तरह से  40 हजार फीट की ऊंचाई पर भी टीम इंडिया के फैंस जीत का जश्न मनाते रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दिल बाग-बाग हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट में उड़ान भर रहे यात्रियों की नजरें स्क्रीन्स पर टिकी हैं और जैसे ही इंडिया की जीत होती सभी खुशी से झूम उठते हैं। 

World Record: जापानी शख्स ने उगाई खास तरह की घास, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @Vinamralongani नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। लंदन जाने वाली विस्तारा फ्लाइट के यात्रियों को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की जीत का जश्न मनाते हुआ ये वीडियो महज 26 सेकंड का है। इसे अब तक 1 लाख 38 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही एक हजार से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। 

 

 


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree