Home Trending The Groom Arrived With The Wedding Procession On A Bulldozer Instead Of A Horse Video Went Viral

Zara Hatke: बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनोखी शादी का वीडियो

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 10 Jul 2024 05:20 PM IST
सार

गोरखपुर के खजनी तहसील से एक अनोखी बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन बुलडोजर पर सवार नजर आ रहे हैं।
 

विज्ञापन
बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा
बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-ब्याह के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन बुलडोजर पर सवार नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं इस अनोखी बारात का वीडियो... 

देखें वीडियो-
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुलडोजर के आगे वाली लिफ्ट बास्केट पर बैठे दूल्हे के साथ दो बच्चे और एक महिला भी है। बुल्डोजर को फूल और मालाओं से खूब सजाया गया है।आगे बुलडोजर चल रहा है और पीछे-पीछे बैंड बाजे वाले चल रहे हैं। दूल्हा बुल्डोजर से अपनी दुल्हन के साथ-साथ योगी जी को भी इंप्रेस करने निकला है।


बुलडोजर पर बारात लेकर पहुंचने वाले शख्स के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @sanjayjourno नाम के यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा और लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'विवाह समारोह में बुलडोजर की भारी मांग होने वाली है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जय हो बुल्डोजर बाबा की, शादी की मुबारकबाद'।

Ajab Gajab: नदी किनारे 'जलपरी' का वीडियो हुआ वायरल, देख रह जाएंगे हैरान

Viral Video: पीएम मोदी के स्वागत में भांगड़ा करती दिखी रशियन बच्ची, मासूमियत ने जीता दिल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree