Home Trending Two Floor Mud House Thirsty Girl Reached Inside Kachcha House Amazing Interior Viral Video

Viral Video: पानी की तलाश में मिट्टी के घर में पहुंची लड़की, घुसते ही जो देखा उड़ गए होश

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 02 Jul 2024 05:57 PM IST
सार

इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में एक शहरी लड़की जब गांव में घूमने गई, तो उसने एक अनोखा मिट्टी का घर देखा, जिसके अंदर जाते ही वह हैरान रह गई।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/ghumakkadlaali
विज्ञापन

विस्तार

Two floor mud house: आज के समय में लोग बड़े-बड़े मकानों में रहते हैं, जिसमें गर्मी से बचने के लिए पंखे, कूलर और एसी जैसी चीजों का इस्तेमाल किया जाता है। आजकल गांवों में भी शहरों की तरह पक्के मकान बनते जा रहे हैं। ऐसे में आजकल के लोग कच्चे घरों के बारे में अधिक नहीं जानते हैं और न ही इसके फायदों के बारे में जानते हैं। क्या कभी आपने सोचा है कि इन सुविधाओं के बगैर लोग गर्मी का सामना कैसे करते हैं? अगर नहीं तो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आप इस सवाल का जवाब जान सकते हैं। दरअसल इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में एक शहरी लड़की जब गांव में घूमने गई, तो उसने एक अनोखा मिट्टी का घर देखा, जिसके अंदर जाते ही वह हैरान रह गई। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-



इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शहरी लड़की को प्लास लगती है, जो काफी देर से स्कूटी पर सफर कर रही थी। ऐसे में वह एक गांव में रुक कर पानी मांगने के लिए एक महिला के घर पहुंचती है। जब उसके महिला का छोटा सा मिट्टी का घर देखा तो उसे काफी आश्चर्य हुआ ऐसे में वह महिला से अपना पूरा घर दिखाने की गुजारिश करती है। जब वह छोटे से दरवाजे से घर में धुंसती है, तो वह पाती है कि उसके अंदर एक पूरा घर है और हैरानी की बात ये थी कि ये मिट्टी का घर दो मंजिला था। लड़की इस वीडियो में यह भी बताती है कि इस घर के अंदर का तापमान 20 से 25 डिग्री सेलसियस था, जबकि घर के बाहर का तापमान 47 डिग्री सेलसियस तक था। इस घर में पंखे की जरूरत भी महसूस नहीं हो रही थी।

Viral: घर के अंदर से आती थी भिनभिनाने की आवाजें, जब छत तोड़कर देखी तो उड़े घरवालों के होश


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक ट्रैवल ब्लॉगर @ghumakkadlaali ने शेयर किया है, जिसे 3 लाख 52 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही बहुत सारे लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।  
 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree