Home Trending Unique Umbrella Arrived In Market Can Only Used By Couples Bizarre News

Viral: अब मार्केट में आया कपल्स के लिए अनोखा छाता, सिंगल लोगों के नहीं आएगा काम

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Wed, 10 Jul 2024 03:43 PM IST
सार

आमतौर पर एक छाता एक आदमी को ही बारिश के पानी से बचा पाता है। लेकिन अब कपल्स के लिए एक अनोखा छाता सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

विज्ञापन
मार्केट में आया कपल्स के लिए अनोखा छाता
मार्केट में आया कपल्स के लिए अनोखा छाता - फोटो : instagram/master_ashishhh
विज्ञापन

विस्तार

Unique Umbrella For Couples: देश के कई हिस्सों में मानसून दस्तक दे चुका है। अलग-अलग इलाकों में झमाझम बारिश देखने को मिल रही है। कुछ जगहें ऐसी हैं जहां बारिश ने तबाही मचा दी है, तो वहीं कई जगहों पर अभी भी लोग बारिश का इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में मार्केट में एक अनोखा छाता आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आमतौर पर एक छाता एक आदमी को ही बारिश के पानी से बचा पाता है। लेकिन अब कपल्स के लिए एक अनोखा छाता सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस छाते में दो लोग आराम से आ सकते हैं, जो कपल्स के लिए काफी काम का साबित हो सकता है।  

हाल ही में सोशल मीडिया पर कपल्स वाले एक छाते का वीडियो सामने आ रहा है। इसका इस्तेमाल सिंगल लोग शायद ही करें, लेकिन ये कपल्स के लिए बड़े काम का है। वीडियो में एक शख्स कपल्स छाते को दिखाता नजर आ रहा है। यह छाता आधा पिंक और आधा काला है। इस छाते को खोलते ही यह अलग-अलग दो हिस्सों में खुल जाता है, जिसकी चौड़ाई आम छाते से ज्यादा है। इसमें दो लोग आराम से आ सकते हैं। वीडियो में शख्स ने बताया कि यह खास कपल्स के लिए बनाया गया है। ऐसे में लोग इस वीडियो को अपने दोस्तों को भी शेयर कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

देखें वीडियो-



इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर master_ashishhh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को अब तक 9.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके अलावा लोग इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree