Home Trending Up Auto Driver Won People Hearts With His Fitness Orry Also Follows Him On Instagram

Viral Video: यूपी के इस ऑटो वाले की फिटनेस के दीवाने हुए लोग, सबके फेवरेट ओरी भी करते हैं फॉलो

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Wed, 19 Jun 2024 06:14 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक ऑटो वाले का वीडियो सामने आया है, जो अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विज्ञापन
उत्तर प्रदेश का ऑटो वाला
उत्तर प्रदेश का ऑटो वाला - फोटो : @abu_zaidfit instagram
विज्ञापन

विस्तार

Up Auto Driver Viral Video:  सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक ऑटो वाले का वीडियो सामने आया है जो अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसका नाम अबु जैद है। उसकी फिटनेस के कारण लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो...

देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abu Zaid (@abu_zaidfit)



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यूपी के ऑटो वाला अबु जैद अपने पूरे दिन का रूटीन बताता नजर आ रहा है। वो बताता है कि कैसे वो नौकरी के साथ-साथ अपनी हेल्थ और फिटनेस को मैंटेन करके रखता है। लोग नौकरी के साथ-साथ हेल्थ पर फोकस करने के चलते अबु जैद की खूब तारीफ कर रहे हैं।


यूपी के ऑटो वाले अबु जैद के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @abu_zaidfit नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जैद के इंस्टाग्राम पर करीब 60,000 फॉलोअर्स हैं, उसे ओरी तक फॉलो करता है। अबु जैद के इस वीडियो को अब तक कई अधिक लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'इसे कहते हैं असली मर्द जो जिम्मेदारियां उठाने के साथ उसी समय में जुनून को भी फॉलो करता है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपके ऑटो में मुझे भी चलना है'।

Video Viral: घर में अचानक से घुस गया विशालकाय सांप, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

Viral: दिल्ली मेट्रो में लड़कियों ने काटा बवाल, भोजपुरी गानों पर बोल्ड डांस कर जमकर बनाईं रील्स


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree