Home Trending Viral Video Girl Entering Medical Store While Riding A Scooty Funny Viral Video

Viral Video: पापा की परी के नए कारनामे का वीडियो वायरल, सड़क छोड़ स्कूटी लेकर मेडिकल स्टोर में जा घुसी

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Fri, 14 Jun 2024 03:50 PM IST
सार

लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस सड़क पर रफ्तार को कंट्रोल करने के लिए तरह-तरह के तरीकों से जागरूक करती है। लेकिन कोई सड़क की जगह मेडिकल स्टोर के अंदर स्कूटी चढ़ा दे तो आप भी हैरान रह जाएंगे।

विज्ञापन
स्कूटी लेकर मेडिकल स्टोर के अंदर घुसी लड़की
स्कूटी लेकर मेडिकल स्टोर के अंदर घुसी लड़की - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: स्कूटी चलाने वाली लड़कियों की खतरनाक ड्राइविंग के वीडियो आए दिन देखने को मिलते हैं। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल्स लड़कियों को पापा की परी कहकर भी पुकारते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मेडिकल स्टोर का दरवाजा तोड़ते हुए अंदर घुस जाती है और वहां खड़े लोगों को रौंद देती है। आइए आपको भी दिखाते हैं पापा की परी का ये वीडियो...

देखें वीडियो-
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मेडिकल स्टोर के काउंटर पर लोग खड़े हैं और एक लड़की लोगों को काउंटर से दवा दे रही है। तभी वहां एक स्कूटी सवार लड़की मेडिकल स्टोर का दरवाजा तोड़ते हुए अंदर घुस जाती है और वहां खड़े लोगों को रौंद देती है। इसके बाद लड़की भी स्कूटी से बुरी तरह से नीचे गिर जाती है। इससे मेडिकल स्टोर के काउंटर समेत कई सारी चीजों का काफी ज्यादा नुकसान भी होता है।


स्कूटी लेकर मेडिकल स्टोर में घुसी लड़की के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Cute_girl__29 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 54 हजार से भी ज्यादा अधिक बार देखा जा चुका है, तो वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'सारी गलती मेडिकल वालों की है, सड़क के किनारे मेडिकल बनाओगे तो यही होगा' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो पापा की परी है, उसे कोई कुछ नहीं बोलेगा'।
 

Zara Hatke: दुल्हन की विदाई देख लोग समझ बैठे किडनैपिंग का मामला, वीडियो देख आपका भी चकरा जाएगा सिर

Viral: लोगों से भरी हुई मेट्रो ट्रेन में अजगर लेकर घुसा शख्स, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree