Home Trending Viral Video Of Bike Rider Consuming Tobacco After Getting Stuck In Flood

Viral Video: बाढ़ के पानी में फंसे बाइक सवार ने खाया तंबाकू, वायरल वीडियो देखकर लोगों ने दिए रिएक्शन

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Mon, 08 Jul 2024 03:44 PM IST
सार

इन दिनों सोशल मीडिया पर गुजरात का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बारिश के पानी में फंसा एक बाइक सवार तंबाकू खाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

विज्ञापन
वायरल वीडियो
वायरल वीडियो - फोटो : instagram/vaishalimakvana16
विज्ञापन

विस्तार

Viral Video: देश के कई हिस्सों में मानसून ने दस्तक दे दी है। ऐसे में कई राज्यों में मूसलाधार बारिश से हो रही है, जिसने आम जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है। इतना ही नहीं कई इलाकों में तो बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। इसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच कुछ ऐसे वाक्या सामने आया है, जिसे देखकर आपको घबराहट के साथ ही मनोरंजन का मसाला भी मिलेगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर गुजरात का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बारिश के पानी में फंसा एक बाइक सवार तंबाकू खाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाढ़ के पानी में फंसा हुआ है। इस दौरान बाइक सवार को बचाने के लिए पुलिया के दोनों ओर भीड़ मौजूद है, जो बेबस महसूस कर रही है। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस बीच बाइक सवार आराम से अपनी हथेलियों को मिलाकर तंबाकू का मसाला तैयार कर रहा है। कई लोग शख्स को रेस्क्यू करने वालों का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में 'जान जाए तो जाए पर मावा न जाए' लिखा हुआ है। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं। साथ ही इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Viral: बरसात में कपल पर चढ़ा प्यार का खुमार, मौसम का मिजाज देख छत पर हुए रोमांटिक

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर vaishalimakvana16 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.3 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। साथ ही लाखों लोग इस वीडियो को देखकर चुके हैं। इसके अलावा लोग इस वीडियो को देखकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग धड़ल्ले में मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 


 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree